किसान आंदोलनः वीडियो दिखा कर राहुल गांधी से पूछ रहे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा- ये क्या जादू हो रहा है…


इससे पहले राहुल का संसद में बोलते हुए साल 2015 का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे कह रहे हैं कि कैसे सरकार अपने कार्पोरेट दोस्तों को लाभ देकर देश की एक बड़े तपके किसान और मज़दूर को अनदेखा कर रहे हैं।


देश गांव
राजनीति Updated On :

नई दिल्ली।  विवादित कृषि बिलों को लेकर पंजाब सहित देशभर के लाखों किसान आंदोलन कर रहे हैं। इस बीच राजनीतिक दल भी इस लड़ाई में कूद पड़े हैं और कृषि कानूनों को सरकार के द्वारा बड़े उद्योग घरानों को लाभ पहुंचाने का एक ज़रिया बता रहे हैं।

यह लड़ाई अब काफी तेज़ हो चुकी है। सरकार विपक्ष पर किसानों को बरगलाने का आरोप लगा रही है। हालांकि इस बीच कई पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी एक वीडियो को ट्वीट किया है। यह वीडियो राहुल गांधी का है जिसमें वे संसद के अंदर कृषि में कॉर्पोरेट मॉडल की वकालत करते नज़र आ रहे हैं। नड्डा ने राहुल से पूछा है ये क्या जादू है राहुल जी…. पढ़िये पूरा ट्वीट

हालांकि इससे पहले राहुल का संसद में बोलते हुए साल 2015 का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे कह रहे हैं कि कैसे सरकार अपने कॉर्पोरेट दोस्तों को लाभ देकर देश की एक बड़े तबके किसान और मज़दूर को अनदेखा कर रहे हैं। जो उनके लिए नुकसान देह साबित होगा।

 

 



Related