शहडोल में 6 बच्चों की मौत, CM ने दिए जांच के आदेश, दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई


मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री ने दिन में  स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने  मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मामले की रिपोर्ट ली और विस्तृत जांच के निर्देश दिए। सीएम ने अधिकारियों से शहडोल जिला में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कहा, साथ ही निर्देश दिए कि जरूरत हो तो जबलपुर से विशेषज्ञों की टीम भेजी जाए। उन्होंने प्रदेश भर के सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकीय सुविधाओं की समीक्षा के निर्देश दिए हैं।


देश गांव
सबकी बात Updated On :

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में बीते दो दिनों में छह बच्चों की मौत पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वास्थ्य विभाग को मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री ने दिन में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मामले की रिपोर्ट ली और विस्तृत जांच के निर्देश दिए। सीएम ने अधिकारियों से शहडोल जिला में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कहा, साथ ही निर्देश दिए कि जरूरत हो तो जबलपुर से विशेषज्ञों की टीम भेजी जाए। उन्होंने प्रदेश भर के सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकीय सुविधाओं की समीक्षा के निर्देश दिए हैं।