इंदौर में 477 तो भोपाल में 245 नए कोरोना संक्रमित


कुल संक्रमित 25928 हो चुके हैं। पिछले कई दिनों में इंदौर में चार सौ से कम कोरोना संक्रमित नहीं मिले हैं। वहीं राजधानी भोपाल में 245 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। यहां कुल


DeshGaon
बड़ी बात Updated On :
corona in indore

 

भोपाल। प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। शनिवार रात तक आई सूची में कुल 1811 नए मामले दर्ज किए गए। इनमें सबसे ज्यादा 477 इंदौर में हैं। इंदौर में अब कुल संक्रमित 25928 हो चुके हैं। पिछले कई दिनों में इंदौर में चार सौ से कम कोरोना संक्रमित नहीं मिले हैं। वहीं राजधानी भोपाल में 245 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। यहां कुल संक्रमितों की संख्या 19778 है।

प्रदेश में शनिवार तक संक्रमितों की संख्या 133918 हो गई है। इनमें सबसे ज्यादा मौतें इंदौर में हुईं हैं जहां 592 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि यहां 20870 लोग संक्रमण को हराकर वापस भी आ चुके हैं। वहीं भोपाल में 15784 लोग संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। हालांकि अभी भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। प्रदेश में उपचुनाव के चलते भी इनकी संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है। पिछले दिनों इंदौर की सांवेर विधानसभा में लगातार कई बड़ी रैलियां भारतीय जनता पार्टी के द्वारा की गईं और इन पर शासन प्रशासन पूरी तरह मौन ही रहा। स्थानीय लोगों के मुताबिक इन रैलियों में हजारों की संख्या में भीड़ जुटी औऱ न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ औऱ न ही लोगों ने मास्क जैसी सावधानियां बरतीं।



Related






ताज़ा खबरें