राहुल गांधी को भी पसंद नहीं आया आइटम रिमार्क, कमलनाथ ने कहा कि वे माफ़ी नहीं मांगेंगे


भोपाल। प्रदेश में हुए राजनीतिक घटनाक्रम के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान भी आ गया है। राहुल ने पूर्व मंत्री कमलनाथ के द्वारा इमरती देवी पर की गई टिप्पणी को सही नहीं माना है। उन्होंने कहा कि वे ऐसी भाषा की सराहना नहीं करते हैं। इसके बाद भाजपा  कमलनाथ को घेरने के


देश गांव
बड़ी बात Updated On :
फोटो एएनआई के ट्ववीट किए हुए वीडियो से ली गई है।


भोपाल। प्रदेश में हुए राजनीतिक घटनाक्रम के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान भी आ गया है। राहुल ने पूर्व मंत्री कमलनाथ के द्वारा इमरती देवी पर की गई टिप्पणी को सही नहीं माना है। उन्होंने कहा कि वे ऐसी भाषा की सराहना नहीं करते हैं। इसके बाद भाजपा  कमलनाथ को घेरने के लिए और भी उग्र हो सकती है। हालांकि इसके बाद भी कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा और वे माफी नहीं मांगेंगे।

वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि

मुझे व्यक्तिगत रूप से भाषा पसंद नहीं है। मैं इसकी सराहना नहीं करता हूं। जिस तरह से हम महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं, उसे सुधारने की जरूरत है।  हमारी महिलाएं हमारी शान हैं। मैं ऐसी भाषा की सराहना नहीं करता हूं।

कमलनाथ के द्वारा पिछले दिनों मंत्री इमरती देवी को आईटम कहा गया था। जिसके बाद उनकी हर ओर निंदा हो रही है। हालांकि कमलनाथ ने साफ किया कि उनकी टिप्पणी वैसी नहीं थी जैसे उसे लिया जा रहा है लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है। इसे लेकर कमलनाथ को अब महिला आयोग और अब चुनाव आयोग से भी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

मीडिया में राहुल का बयान आने के बाद कमलनाथ ने कहा कि ये राहुल गांधी का विचार है। मैंने पहले ही साफ कर दिया है कि बयान मैंने किस संदर्भ में दिया था। अब मैं माफी क्यों मांगू, जब मेरा किसी का अपमान करने का इरादा ही नहीं था। अगर किसी को अपमान महसूस हो रहा है तो इसके लिए मैं पहले ही खेद जाहिर कर चुका हूं।



Related