बड़ी बहन ही नशे की लत लगाकर करवा रही थी देह व्‍यापार, किशोरी ने बताए तीन और नाम


भोपाल के गांधीनगर थाना में शनिवार को 16 वर्षीय किशोरी से देह व्यापार कराने के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। इस मामले में पीड़िता की सगी बड़ी बहन और किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था।


देश गांव
भोपाल Published On :
teenager-prostitution

भोपाल। भोपाल के गांधीनगर थाना में शनिवार को 16 वर्षीय किशोरी से देह व्यापार कराने के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। इस मामले में पीड़िता की सगी बड़ी बहन और किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने रविवार को सभी गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। अदालत में किशोरी के बयान धारा 164 के तहत दर्ज कराए गए।

पीड़िता ने पुलिस की पूछताछ में तीन और लोगों के नाम बताए हैं, जो उसके साथ समय-समय पर ज्यादती करते थे। पुलिस अब उनकी तलाश में जुट गई है।

गांधीनगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि

पीड़िता के बयान दर्ज करा दिए गए हैं और काउंसलिंग में उसने तीन और नए नाम बताए हैं। पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। इस मामले में किशोरी के साथ सबसे पहले दुष्कर्म करने वाले आरोपी समीर के संभावित ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है।

किशोरी के मुताबिक, समीर उसे इतनी ज्यादा शराब पिला देता था कि उसे इस बात का होश नहीं रहता था कि वह कहां है। इस कारण पीड़िता उस जगह के बारे में पुलिस को नहीं बता पा रही है, जहां उसे ले जाकर समीर ज्यादती किया करता था।

यह मामला उस समय सामने आया जब चाइल्ड लाइन में पीड़िता की काउंसिलिंग की जा रही थी। उसने काउंसिलिंग के दौरान खुलासा किया कि उसकी बड़ी बहन ही उसे नशे की आदी बनाकर उससे देह व्यापार करवा रही है।

गांधीनगर इलाके में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय किशोरी के परिवार में माता-पिता के अलावा एक बड़ी बहन और आठ साल का एख छोटा भाई है।

बीते कई दिनों से उसकी हरकतें परिवार वालों को अजीब लगती थीं। वह बिना बताए घर से गायब हो जाती थी और खुद ही एख-दो दिन के बाद वापस आ जाती थी।

किशोरी के गायब होने पर उसकी मां थाने में शिकायत दर्ज कराने आती थी। इस वजह से थाना प्रभारी को मामला कुछ गड़बड़ लगा तो उन्होंने पीड़िता की चाइल्डलाइन में काउंसिलिंग करवाई, तब सारा मामला सामने आ गया।



Related