पुनासा में भाजपा महिला मोर्चा ने कमलनाथ को दिखाए काले झंडे


शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी पर टिप्पणी के विरोध में सोमवार को पुनासा में भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को काले झंडे दिखाकर नारेबाजी की।


देश गांव
घर की बात Updated On :
punasa bjp protest
महिलाओं ने कमलनाथ हाय हाय के नारे भी लगाए


खंडवा। शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी पर टिप्पणी के विरोध में सोमवार को पुनासा में भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को काले झंडे दिखाकर नारेबाजी की।

पुनासा में आयोजित सेक्टर मंडल पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने के लिए हेलीपैड से सभास्थल जाने के दौरान भाजपा कार्यालय के समक्ष महिलाओं ने काले झंडे लहरा कर कमलनाथ हाय-हाय के नारे लगाए।

गौरतलब है कि मंत्री इमरती देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ प्रदेशभर में भाजपा के आला नेता व कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज ने विरोध स्वरूप मौन धारण किया हुआ है, वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इंदौर में कमलनाथ के खिलाफ धरना दिया है।

मंत्री इमरती देवी के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को गांधी प्रतिमा पर धरना दिया।



Related