बदनावरः डेढ़ साल से फरार व 20 हजार का इनामी आरोपी पकड़ाया


करीब डेढ़ साल बाद आरोपी जितेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


देश गांव
धार Published On :
dhar arrest of fugitive

धार। भेंसला रोड से पुलिस टीम ने 15 जनवरी की सुबह लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर इंदौर जोन के ग्रामीण डीआईजी ने 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। इसी दौरान बदनावर पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी रात के अंधेरे में गांव आया है और सुबह गुजरात भागने की फिराक में है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चौकी प्रभारी हीना जोशी ने बताया कि 24 दिसंबर 2020 को लक्ष्मी नारायण अपनी दूध की दुकान को बंद करके घर की ओर रात करीब 10 बजे लौट रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने उनसे नगदी लूट ली थी।

मामले में पुलिस ने लूट की धारा में प्रकरण दर्ज कर वारदात के कुछ दिन बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके साथ ही पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने जितेंद्र (20 साल) पिता चंदू, जो कि झाबुआ का रहने वाला है, के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

इसके बाद से आरोपी जितेंद्र की तलाश की जा रही थी लेकिन फरार आरोपी के नहीं मिलने पर ईनाम की घोषणा की गई थी। करीब डेढ़ साल बाद आरोपी जितेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।



Related