कुसुम फार्मा ने स्वेच्छा से 15 लाख रुपये मूल्य की 10 हजार दवाई किट सीएमएचओ को सौंपी


पचास ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी देने का किया है वादा, कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने किया आभार व्यक्त।


देश गांव
धार Published On :
dhsr-medicine-kit-donate

धार। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में हर कोई अपने स्तर से जिला प्रशासन की मदद के लिए तत्पर है। शनिवार को कुसुम फार्मा के एमडी संजीव गुप्ता ने स्वयं पहल कर लगभग 15 लाख रुपये से अधिक लागत की कोरोना के लिए इस्तेमाल होने वाली दवाइयों की 10 हजार किट सीएमएचओ डॉ. जीतेन्द्र चौधरी को सौंपी है।

कलेक्टर सिंह ने कहा कि शासन की ओर से हमें पर्याप्त संख्या में लगातार किट प्राप्त हो रही है। चूंकि बहुत बड़ा सर्वे हो रहा है जिसमें करीब 26 लाख लोगों का सर्वे किया जाना है।

इस दौरान और भी कोरोना संदिग्ध लोग निकल कर आ रहे हैं। निश्चित रूप से मरीजों के इलाज में इससे मदद मिलेगी। कलेक्टर सिंह ने कुसुम फार्मा के एमडी और पूरी टीम को धार की जनता की ओर से धन्यवाद प्रेषित किया।

कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने बताया कि

अभी तक तो हम लोगों से अनुरोध करते थे, लेकिन जब कुसुम फार्मा के गुप्ता को यह जानकारी मिली कि किल कोरोना का सर्वे हो रहा है और इस दौरान जीवनरक्षक दवाओं की जरूरत है तो उन्होंने आगे बढ़कर कंपनी की तरफ से यह मदद उपलब्ध कराई है। इससे सर्वे के दौरान जो मरीज निकल कर आ रहे हैं, उनको अतिरिक्त मदद मिल जाऐगी।

कुसुम फार्मा के प्रतिनिधि आशीष कुमार ने बताया कि महामारी का क्षेत्र में प्रभाव खत्म करने में आज 10 हजार किट सीएमएचओ को दी गई है। जिला प्रशासन द्वारा इसे कंट्रोल करने की कड़ी में बहुत कार्य किये जा रहे हैं। हमें इसमें मददगार होकर संतोष मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हमारी फार्मा कंपनी जिला प्रशासन को 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी उपलब्ध कराएगी।