जौरासी घाट पर कार हादसे में चार दोस्तों की मौत, जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे


ग्वालियर से डबरा आने के रास्ते में जौरासी घाटी पर रविवार रात को 25 फीट गहरी खाई में गिरी कार में चार दोस्तों की मौत हो गई। इनमें से एक युवक का सोमवार को जन्मदिन था।


देश गांव
ग्वालियर Published On :
gwalior-accident
खाई में गिरी कार


ग्वालियर। ग्वालियर से डबरा आने के रास्ते में जौरासी घाटी पर रविवार रात को 25 फीट गहरी खाई में गिरी कार में चार दोस्तों की मौत हो गई। इनमें से एक युवक का सोमवार को जन्मदिन था।

एक दिन पहले ही ग्वालियर में जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे चारों दोस्तों की कार एक हादसे का शिकार हो गई और उनके परिवार में मातम छा गया।

पुलिस के मुताबिक, कार किस कारण से खाई में जाकर गिरी, इसकी कोई खास वजह या जानकारी सामने नहीं आ सकी है। मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, मृतकों के परिजनों का मानना है कि कार के खाई में गिरने का कारण किसी अन्य वाहन द्वारा कट मारना ही है।

अंतिम समाचार मिलने तक चारों युवकों के शव उनके डबरा स्थित घर पहुंच गए थे और उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि चारों ही युवक डबरा के कारोबारी घरानों से ताल्लुक रखते थे।

gwalior-accident.-2jpg

डबरा के कार्तिक पुत्र देवकीनंदन पालीवाल का सोमवार को जन्मदिन था, जो एक सीमेंट कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम रहे थे।

रविवार को छुट्टी थी और सोमवार को उसको अवकाश नहीं मिल रहा था इसलिए डबरा के उसके तीन दोस्त शिवम शर्मा (30 वर्ष), नवजोत (27 वर्ष) पुत्र धर्मजीत सिख, शिवम पुत्र अवधेश खागट के साथ ग्वालियर में पार्टी करने के लिए आए थे।

ग्वालियर में जन्मदिन का जश्न मनाकर चारों दोस्त कार से वापस डबरा लौट रहे थे लेकिन जौरासी घाट पर उनकी कार 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिसमें उन चारों की मौके पर ही मौत हो गई।



Related