Bharat Bandh in MP: कृषि मंत्री तोमर के बंगले का घेराव करने पहुंचे आप कार्यकर्ता गिरफ्तार


आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले का घेराव करने पहुंचे। मंत्री के बंगले पर हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।


देश गांव
ग्वालियर Updated On :
gwalior-aap
आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस


Bharat Bandh in MP: ग्वालियर। विभिन्न किसान संगठनों के आह्वान पर मंगलवार आठ दिसंबर को बुलाए गए भारत बंद के दौरान ग्वालियर में कांग्रेस सहित कई राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने रैलियां निकालकर दुकानों को बंद कराया।

दूसरी तरफ, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले का घेराव करने पहुंचे। मंत्री के बंगले पर हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले मंगलवार की सुबह 11 बजे तक भारत बंद (Bharat Bandh in MP) बेअसर लग रहा था। सभी दुकानें लगभग खुल चुकी थी, हालांकि कुछ व्यापारियों ने तोड़फोड़ के डर से दुकान ही नहीं खोली थी।

Bharat Bandh in MP: gwalior
भारत बंद के समर्थन में नारेबाजी करते विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता।

बाजार में दोपहर 12 बजे के बाद जब कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर निकले तब बंद का असर दिखाई दिया। कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर लोगों ने अपनी-अपनी दुकानों के शटर नीचे कर दिए।



Related