इमरती देवी ने नियमों को दरकिनार कर तीन लोगों के साथ भरा नामांकन


डबरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करते समय न केवल स्वयं इमरती देवी ने बल्कि, राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और भाजपा नेता मोहन सिंह एवं भाजपा के ग्रामीण जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा ने चुनाव आयोग के नियमों को दरकिनार किया है।


देश गांव
ग्वालियर Published On :
रिटर्निंग अधिकारी प्रदीप शर्मा मूकदर्शक बने रहे


ग्वालियर। डबरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करते समय न केवल स्वयं इमरती देवी ने बल्कि, राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और भाजपा नेता मोहन सिंह एवं भाजपा के ग्रामीण जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा ने चुनाव आयोग के नियमों को दरकिनार किया है।

वहीं इस दौरान रिटर्निंग अधिकारी प्रदीप शर्मा मूकदर्शक बने रहे और तीन लोगों की बजाय चार लोगों की उपस्थिति में नामांकन पत्र को लिया।

चुनाव आयोग का नियम कहता है कि नामांकन दाखिल करते समय रिटर्निंग अधिकारी के ऑफिस में उम्मीदवार के अलावा सिर्फ दो लोग जा सकते हैं।

डबरा से नामांकन दाखिल करने के लिए निकली भाजपा की प्रत्याशी इमरती देवी ने पहले तो एक सभा ली। इसके उपरांत वह प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची।

इस संबंध में जब रिटर्निंग अधिकारी प्रदीप शर्मा से बात की गई तो उनका कहना था कि चार लोग जब उनके ऑफिस में आ गए थे। तब उन्होंने उनमें से एक व्यक्ति को बाहर जाने के लिए कहा था।



Related