इंदौरः 6 साल की मासूम ने अपनी ही मां के खिलाफ दर्ज कराया मारपीट का केस


बच्ची ने अपनी शिकायत में कहा है कि मां आए दिन उसके साथ मारपीट करती है। इससे परेशान होकर बच्ची ने चाइल्डलाइन के अधिकारियों से संपर्क किया। यहां पर बच्ची की काउंसिलिंग भी की गई, लेकिन वह नहीं मानी और मां के खिलाफ केस दर्ज कराने पर अड़ गई।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
indore-6-year-old

इंदौर। शहर के एरोड्रम थाने में छह साल की मासूम बच्ची ने सोमवार को अपनी ही मां के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। बच्ची ने अपनी शिकायत में कहा है कि मां उसके पिता से झगड़ा करती है और उसे भी पीटती है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को चाइल्डलाइन की कर्मचारी मंजू पत्नी ताराचंद्र चौधरी ने बच्ची की तरफ से उसकी मां के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है।

मंजू के मुताबिक, बच्ची ने अपनी शिकायत में कहा है कि मां आए दिन उसके साथ मारपीट करती है। इससे परेशान होकर बच्ची ने चाइल्डलाइन के अधिकारियों से संपर्क किया। यहां पर बच्ची की काउंसिलिंग भी की गई, लेकिन वह नहीं मानी और मां के खिलाफ केस दर्ज कराने पर अड़ गई।

एरोड्रम थाने के टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक, बच्ची की शिकायत पर उसकी मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 327 और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की मां को हिरासत में ले लिया है।