इंदौर में हाथ की सफाई दिखाकर सोना गायब करने वाले बंटी-बबली को पुलिस ने धर दबोचा


इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक ज्वेलर्स की दुकान पर वृद्धा को झांसा देकर सोना उड़ाने वाले बंटी कैलाश पंवार और बबली माया पंवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों से सोना भी जब्त कर लिया है। जब्त सोने की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है।


देश गांव
इन्दौर Published On :
bunty-and-babli-indore

इंदौर। इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक ज्वेलर्स की दुकान पर वृद्धा को झांसा देकर सोना उड़ाने वाले बंटी कैलाश पंवार और बबली माया पंवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दोनों से सोना भी जब्त कर लिया है। जब्त सोने की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है। बंटी और बबली हाथ की सफाई दिखाते हुए वारदात को अंजाम दे देते थे। उनसे अन्य वारदात का भी खुलासा हुआ है।

इंदौर की चंदन नगर थाना पुलिस ने चोरी एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी दंपत्ति से पुलिस ने चोरी किये सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। पूरी घटना चंदन नगर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक यह घटना उस समय हुई थी, जब ज्वेलर्स की दुकान पर उसकी वृद्ध मां बैठी थी। पति कैलाश पंवार और माया पंवार दुकान पर आभूषण खरीदने के बहाने गए थे।

जब वृद्धा आभूषण दिखाने में व्यस्त थी, तभी कैलाश ने सोने के आभूषण से भरी दो डिब्बियों को अपने पास छुपा लिया। यह हरकत वृद्धा देख नहीं सकी।

कुछ समय बाद बंटी और बबली ने यह कहकर दुकान से रवानगी ले ली कि वे बाद में आकर आभूषण खरीदेंगे। कुछ समय बाद वृद्धा का बेटा दुकान आया। उसने दुकान में रखे सामान की गिनती की तो उसे दो डिब्बियां कम दिखीं।

वह तत्काल चंदननगर थाने पहुंचा और पूरी घटना पुलिस को बताई। पुलिस ने दुकान के समीप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उन्हें एक मोटर साइकल पर पुरुष और महिला जाते हुए दिखाई दिए।

वृद्धा ने फुटेज में बंटी और बबली को पहचान लिया। तभी से पुलिस बंटी और बबली की तलाश में जुटी थी। इनके पास से अन्य वारदातों की जानकारी भी मिली है।