इंदौर में रेमडिसिवर के 6 इंजेक्शन लगने के बावजूद कोरोना से एएसआई की मौत


मृतक एएसआई का नाम राजेंद्र मरमट है और वो इंदौर के छत्रीपुरा थाने में पदस्थ थे। पांच साल छत्रीपुरा थाने में पदस्थ एएसआई राजेंद्र मरमट परदेशीपुरा में रहते हैं और आठ दिन पहले ही वो कोरोना की चपेट मे आये थे और उनका इलाज इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में चल रहा था।


देश गांव
इन्दौर Published On :
asi-death

इंदौर। इंदौर में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच पुलिस महकमे के लिए बुरी खबर आई है। इंदौर में एक एएसआई की मौत बुधवार की सुबह कोरोना संक्रमण के कारण हो गई।

बताया जा रहा है कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उक्त एएसआई का इलाज बीते आठ दिनों से अरबिंदो अस्पताल में चल रहा था। वहीं मृतक पुलिस अधिकारी की पत्नी और बेटे को भी कोरोना है जिनका इलाज जारी है।

छत्रीपुरा थाने में पदस्थ थे एएसआई राजेन्द्र मरमट –

बता दें कि मृतक एएसआई का नाम राजेंद्र मरमट है और वो इंदौर के छत्रीपुरा थाने में पदस्थ थे। पांच साल छत्रीपुरा थाने में पदस्थ एएसआई राजेंद्र मरमट परदेशीपुरा में रहते हैं और आठ दिन पहले ही वो कोरोना की चपेट मे आये थे और उनका इलाज इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में चल रहा था।

बताया जा रहा है कि मृतक सहायक थानेदार मरमट की पत्नी और 25 वर्षीय बेटा भी कोरोना संक्रमण का शिकार है जिनका इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक राजेंद्र मरमट इलाज के दौरान थाने में पदस्थ अन्य स्टाफ के संपर्क में थे और उन्होंने खुद को स्वस्थ बताते हुए कहा था कि उनके रेमडिसिवर इंजेक्शन के 6 डोज पूरे हो चुके हैं। लेकिन, आज अचानक सुबह उनकी मृत्यु के समाचार से समूचे थाने में शोक की लहर व्याप्त है।

थाने में 6 तो इंदौर में 150 पुलिसकर्मी संक्रमित –

बताया जा रहा है मृतक सहायक थानेदार जिस छत्रीपुरा थाने में पदस्थ है वहां 6 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है। वहीं इंदौर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहर में 150 के करीब पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं।