कंप्यूटर बाबा 11 दिन बाद जेल से बाहर आए, बोले- भगवान ने सत्य की जीत की


11 दिन जेल के अंदर रहने के बाद गुरुवार को कंप्यूटर बाबा जेल से बाहर आए। इंदौर के गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज एक अन्य केस में गुरुवार को उनको 10 हजार रुपये के बेल बॉन्ड पर जमानत मिल गई।


अरूण सोलंकी अरूण सोलंकी
इन्दौर Updated On :
computer baba get bail

इंदौर। 11 दिन जेल के अंदर रहने के बाद गुरुवार को कंप्यूटर बाबा जेल से बाहर आए। इंदौर के गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज एक अन्य केस में गुरुवार को उनको 10 हजार रुपये के बेल बॉन्ड पर जमानत मिल गई।

बुधवार को एरोड्रम थाने में दर्ज मामले में जमानत मिलने के बाद गांधी नगर पुलिस द्वारा एक केस दर्ज करने का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने कोर्ट से बाबा का रिमांड मांगा था।

बाबा को पूर्व में धारा 151 और जातिसूचक शब्द कहे जाने के मामले में भी जमानत मिल चुकी है।

कंप्यूटर बाबा को चारों मामलों में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद देर शाम जेल से रिहा कर दिया गया। 11 दिन बाद जेल से बाहर आने के बाद कंप्यूटर बाबा काफी घबराए हुए लग रहे थे।

जेल गेट से निकलते ही मीडियाकर्मियों ने उनसे कई सवाल पूछे लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे कुछ नहीं कहना। हालांकि इस दौरान उन्होंने बस इतना ही कहा कि वकीलों और सबका धन्यवाद। भगवान ने सत्य की जीत की है।

इसके बाद कुछ दूर खड़ी कार में सवार हुए और तेजी से निकल गए।

कंप्यूटर बाबा के वकील एपी सिंह ने बताया कि गुरुवार को चौथे केस में जिला कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें कोर्ट ने बाबा की रिहाई के लिए 10 हजार रुपये के बेल बॉन्ड के आदेश दिए।

कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे कंप्यूटर बाबा कोरोना को लेकर भी सतर्क नजर आए और मास्क नहीं होने पर अपनी धोती को ही मास्क बना लिया था।