कोरोना का डरः रेलवे कर्मचारियों व अधिकारियों ने की वैक्सीनेशन की मांग


रेलवे कर्मचारियों ने की वैक्सीनेश की मांग


देश गांव
इन्दौर Updated On :
covid-19-vaccine

इंदौर। कोरोना संक्रमण के कारण अब कर्मचारी परेशान हैं। वे इस खतरे का सबसे आगे रहकर सामना कर रहे हैं क्योंकि उन्हें काम के चलते घरों से निकलना ही है।

कोरोना से बचाव की आस में जिले में वैक्सीनेशन किया जा रहा है। वैक्सीनेशन के तमाम केंद्र संचालित हो रहे हैं जहां कर्मचारियों को प्राथमिकता से वैक्सीन लगाई जा रही है।  वहीं रेलवे अधिकारी व कर्मचारियों ने भी वैक्सीनेशन की मांग की है।

उन्होंने राज्य सरकार से  वैक्सीनेशन करवाने के लिए पत्र लिखा गया है। जिसमें कहा गया है कि वह भी फ्रंटलाइन वर्कर है और जल्द से जल्द कर्मचारियों व अधिकारियों का वैक्सीनेशन किया जाए।

पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के जनसंपर्क अधिकारी जितेंद्र कुमार जयंत ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरे देश में कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन हो रहा है। वहीं रेलवे के अधिकारियों व कर्मचारियों को अभी तक वैक्सीन नहीं लगाई गई है। उनके मुताबिक रेलवे कर्मचारी व अधिकारी भी फ्रंटलाइन वर्कर हैं।

उन्होंने बताया कि ट्रेनों में टिकट चेक करने वाला हर दिन हजारों लोगों के संपर्क में आता है साथ ही रिजर्वेशन बुकिंग खिड़की हो या फिर टिकट खिड़की या फिर और कोई विभाग भी क्यों ना हो रेलवे में रोज़ाना नए लोगों से संपर्क में आते हैं किंतु उनका वैक्सीनेशन अभी तक नहीं हुआ है।

रेलवे पीआरओ के मुताबिक उन्होंने राज्य सरकार को वैक्सीनेशन के लिए पत्र लिखकर निवेदन किया है उन्हें उम्मीद है कि राज्य सरकार जल्द ही रेलवे कर्मचारियों व अधिकारियों के लिए वैक्सीनेशन कार्य शुरू करवाएगी।