पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की झूठी ख़बर फैलाने वाले के खिलाफ़ एफआईआर


निधन की गलत ख़बर उड़ाने वालों की तलाश शुरु की जाने लगी है। ताई समर्थक और पूर्व एमआईसी मेंबर सुधीर देड़गे ने इंदौर के सराफा थाने पर अज्ञात व्यक्ति के ख़िलाफ़ झूठी अफवाह फैलाने के मामले में प्रकरण दर्ज कराया है।


DeshGaon
इन्दौर Published On :

इंदौर। पूर्व लोक सभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की मृत्यु की फर्ज़ी ख़बर उड़ाने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ पुलिस शिकायत की गई है। अब इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अफवाह फैलाने को लेकर इंदौर में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इंदौर से आठ बार की सांसद और इंदौर में ताई कहकर पुकारी जाने वालीं सुमित्रा महाजन की तबियत पिछले दिनों बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद अगले ही दिन तबियत सुधरी भी और कोरोना टेस्ट भी नेगेटिव आया। इसके बाद किसी ने अफ़वाह उड़ा दी कि ताई का निधन हो गया है।

इसके बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने उन्हें श्रद्धांजलि दे दी। इसके बाद कई चैनल, वेबसाईट पर यह खबर चलती रही। जिसके बाद महाजन परिवार ने खुद इसका खंडन किया। इस ख़बर से ताई भी परेशान नज़र आईं। उन्होंने समाचार एजेंसियों पर कड़ी नाराज़गी जताई।

इसके बाद निधन की गलत ख़बर उड़ाने वालों की तलाश शुरु की जाने लगी है। ताई समर्थक और पूर्व एमआईसी मेंबर सुधीर देड़गे ने इंदौर के सराफा थाने पर अज्ञात व्यक्ति के ख़िलाफ़ झूठी अफवाह फैलाने के मामले में प्रकरण दर्ज कराया है।

उन्होंने आईजी इंदौर हरिनारायणचारि मिश्र से भी फोन पर चर्चा कर शिकायत की है।

सराफा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन “ताई’ के निधन की अफवाह फैलाने वाले अज्ञात व्यक्ति को शीघ्र पकड़कर कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।

रिपोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई कि भाजपा एवं देश की वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन के निधन की अफवाह फैलाई गई है।

इंदौर के साथ देश के विभिन्न शहरों में यह खबर आग की तरह फैल गई और उनके समर्थकों में निराशा छा गई और श्रद्धांजलि के मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से फैलने लगे जबकि महाजन को हल्का बुखार आने  के कारण बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है वे स्वास्थ लाभ ले रही हैं।

उनकी कोविड 19 रिपोर्ट भी गुरुवार सुबह निगेटिव आई थी। इसके बाद उम्मीद है कि 2 से 3 दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।



Related






ताज़ा खबरें