इंदौर में ठग ने छात्र को गुमराह कर 49 हजार रुपये ठगे, सीसीटीवी देखकर पुलिस कर रही तलाश

DeshGaon
इन्दौर Published On :

इंदौर। शहर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में एक ठग ने छात्र से 49 हजार रुपये ठग लिये। आरोपी ने छात्र से कहा कि वह उसके पिता का परिचित है और बाद में बातों में उलझाकर ठग रुपये लेकर भाग गया। पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।अब पुलिस पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक गुमाश्ता नगर निवासी 18 वर्षीय पार्थ पटेल की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। पार्थ ने पुलिस को बताया कि वह पढ़ाई करता है। उसके पिता की जीएनटी मार्केट में दुकान है। गुरुवार दोपहर वह पिता से 49 हजार रुपये लेकर इतवारिया बाजार स्थित आईसीआईसीआई बैंक में जमा करवाने आया था।

इसी समय एक बदमाश आया और छात्र से कहा कि उसे तुम्हारे पिता ने भेजा है और उन्हें साढ़े तीन लाख रुपये देना है।  अभी रुपये जमा करने से मना किया है। उसने छात्र को बातों में उलझाया और कैशियर को दिए 49 हजार रुपये छात्र से ले लिए और छात्र से बैंक के पास मिलने का बोला और रुपये लेकर भाग गया।

इसके बाद जब आधे घंटे बाद भी ठगोरा नहीं लौटा तो छात्र ने पिता को फोन कर पूरी घटना बताई। इस पर छात्र के पिता ने कहा मैंने किसी को नहीं भेजा। तुमने किसी बदमाश को रुपये दे दिए हैं। वह तत्काल थाने पहुंचा और आरोपी पर केस दर्ज करवाया। टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है वही बैंक अफसरों से भी पूछताछ की जा रही है।



Related






ताज़ा खबरें