इंदौरः छठी मंजिल पर कपड़े सुखा रही महिला की दर्दनाक मौत


घटना लसुडिया थाना क्षेत्र में सिंगापुर टाउनशिप की है। जहां महिला अपने घर की गैलरी में प्लास्टिक की कुर्सी पर खड़े होकर कपड़े सुखा रही थी। इसी दौरान टाइल्स की वजह से कुर्सी का संतुलन बिगड़ा और महिला बालकनी की रैलिंग से नीचे गिर गई।


देश गांव
इन्दौर Published On :
प्रतीकात्मक चित्र


इंदौर। सोमवार को यहां एक महिला की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। हादसा लसुड़िया थाना क्षेत्र में सिंगापुर टाउनशिप नाम की कॉलोनी का बताया जा रहा है। जहां प्रमिला वैष्णव नाम की एक महिला अपने अपार्टमेंट की गैलरी में कपड़े सुखा रहीं थीं और इसी दौरान संतुलन बिगड़ा और वे नीचे आ गिरीं। जानकारी के मुताबिक महिला की गिरने के बाद मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम प्रमिला पति जितेंद्र वैष्णव है। हादसे के दिन महिला के पति जितेंद्र भी घर पर ही मौजूद थे और अपने काम-काज में व्यस्त थे। वहीं प्रमिला अपने बालकनी में प्लास्टिक की कुर्सी पर खड़े होकर कपड़े सुखा रहीं थीं। इसी दौरान हादसा हुआ। हादसे के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई । पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को परिजनों सौंप दिया है।



Related