VIDEO: कार-एक्टिवा में टक्कर के बाद हुई धक्का-मुक्की, सड़क पर गिरे कार सवार को डंपर ने रौंदा


शहर के पलासिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को कार और एक्टिवा में हुई टक्कर के बाद झूमाझटकी के दौरान सड़क पर गिरने से कार चालक 32 वर्षीय सिद्धार्थ पिता सतीश सोनी निवासी उत्कृष्ट विहार कॉलोनी साकेत नगर की पीछे से आए डंपर की चपेट में आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
indore-palasia-accident
मृतक सिद्धार्थ सोनी


इंदौर। शहर के पलासिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को गाड़ी में टक्कर के बाद हुए विवाद के बाद एक युवक की जान चली गई।

कार और एक्टिवा में हुई टक्कर के बाद झूमाझटकी के दौरान सड़क पर गिरने से कार चालक 32 वर्षीय सिद्धार्थ पिता सतीश सोनी निवासी उत्कृष्ट विहार कॉलोनी साकेत नगर की पीछे से आए डंपर की चपेट में आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

पलासिया पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, आरोपी एक्टिवा चालक और डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। डंपर को जब्त कर थाने पर खड़ा कर दिया गया है।

सिद्धार्थ स्मार्ट सिटी में प्रोजेक्ट इंजीनियर हैं और चार दिन बाद उनकी शादी की सालगिरह है। उनकी मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया है।

dumper
पलासिया थाने की पुलिस ने डंपर को जब्त कर थाने पर खड़ा किया।

पुलिस ने बताया कि एक्टिवा सवार आरोपित विकास यादव भी एनवायरमेंट डिपार्टमेंट में इंजीनियर है। पुलिस ने आरोपित की एक्टिवा जब्त कर ली है और मृतक सिद्धार्थ की कार भी थाने ले आई थी।

थाना प्रभारी संजय सिंह बैस ने बताया कि

पलासिया थाना क्षेत्र के शेख हातिम चौराहे पर हुए सड़क हादसे में सड़क पर गिरे कार चालक सिद्धार्थ पिता सतीश सोनी निवासी उत्कृष्ट विहार कॉलोनी साकेत नगर की मौत हो गई। अपनी कार से जा रहे सिद्धार्थ और एक्टिवा से जा रहे विकास यादव की गाड़ियां टकरा गईं। इसके बाद दोनों में शुरू हुआ विवाद धक्का-मुक्की तक पहुंच गया। इस धक्का-मुक्की में सिद्धार्थ सोनी सड़क पर गिर पड़े और वहां से गुजर रहे ट्रक डंपर का पहिया उनके ऊपर से गुजर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



Related