VIDEO: इंदौर में पुलिसकर्मी और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, 17 वर्षीय बेटी लापता


घटना का पता गुरुवार की सुबह चला, जब दंपती के कमरे का देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मकान के दूसरे हिस्से में सो रहे बेटे ने अंदर झांका तो उसे दोनों लहूलुहान अवस्था में कमरे में पड़े मिले।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
indore-cop-murder

इंदौर। इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एसएएफ में पदस्थ ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम शर्मा की हत्या कर दी गई।

घटना का पता गुरुवार की सुबह चला, जब दंपती के कमरे का देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मकान के दूसरे हिस्से में सो रहे 18 वर्षीय बेटे ने अंदर झांका तो उसे दोनों लहूलुहान अवस्था में कमरे में पड़े मिले।

वह चीख पड़ा और उसकी चीख सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए। पड़ोसियों ने ही इसके बाद पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया और आलाधिकारियों को सूचना दी।

सबसे बड़ी बात यह है कि घटनास्थल पर मृत दंपती की नाबालिग बेटी (17 वर्ष) का कोई अता-पता नहीं था। पुलिस को इस हत्याकांड के पीछे नाबालिग बेटी के दोस्त के हाथ होने का शक है।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार घटना एरोड्रम थाने के रुक्मणि नगर की है। यहां रहने वाले 15वीं बटालियन में पदस्थ ज्योति प्रसाद और नीलम की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली। संभवत: पारिवारिक विवाद के कारण देर रात हत्या की गई है।

पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है ताकि घटनाक्रम तक पहुंचा जा सके। साथ ही साथ पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर भी मामले को सुलझाने में लगी हुई है।