अस्पतालकर्मी व एक अन्य की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब या सैनिटाइजर से मौत पर संशय बरकरार


इंदौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जहरीली शराब पीने से हुई मौत की आशंका में जांच शुरू की गई, लेकिन देर रात शराब से मौत की पुष्टि नहीं हो पाई।


देश गांव
इन्दौर Published On :
indore-liquor-death

इंदौर। इंदौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जहरीली शराब पीने से हुई मौत की आशंका में जांच शुरू की गई, लेकिन देर रात शराब से मौत की पुष्टि नहीं हो पाई।

टीआई अमृता सोलंकी ने मृतक शिवराम के घर से एक बोतल जब्त की है जिसमें सैनिटाइजर या स्प्रिट होने का शक जताया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एएसपी (पश्चिम-2) डॉ. प्रशांत चौबे के मुताबिक, छापरी निवासी मुकाम पुत्र रूप सिंह और उसके साढ़ू शिवराम पुत्र चैन सिंह को उनके परिजन गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

शिवराम बायपास स्थित एक निजी अस्पताल में सफाई करने का काम करता था। उसकी पत्नी बस्सु ने पुलिस को जानकारी दी कि सोमवार को मुकाम व शिवराम साथ में शराब पीने बैठे थे।

मंगलवार की सुबह बगैर खाना खाए दोनों काम पर चले गए। दोपहर को बेचैनी होने पर डॉक्टर से दवाई ले ली, लेकिन शाम को तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें चोइथराम, विशेष, सुयोग सहित एक अन्य अस्पताल में ले गए, लेकिन कहीं भी उपचार नहीं मिला। देर शाम को रिक्शा से एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।