ट्रक में बेरहमी से भरा था गौवंश, क्लीनर-ड्राईवर फरार


मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ट्रक खुलवाया तो उसमें भूखे प्यासे गौवंश थे। इन 26 मवेशियों में से एक गाय मृत पाई गई। जहां ट्रक खड़ा था वहां एक किसान सुजान सिंह कौरव और उनके बेटे समर्थ ने गौवंश की सेवा की।


देश गांव
नरसिंहपुर Published On :

नरसिंहपुर। सिहोरा के नजदीकी ग्राम बरांझ-मनकवारा के बीच महाराष्ट्र की तरफ जाने वाला एक ट्रक मवेशियों से भरा पाया गया। इस वाहन में बेरहमी से मवेशी भरे हुए थे। एक मृत मवेशी की वजह से उठ रही बदबू से अन्य मवेशी भी परेशान थे। सड़क किनारे ट्रक खड़ा करके ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए। पड़ोस के ही किसान ने मवेशियों और चारा की व्यवस्था की और पुलिस को सूचित किया।

ग्राम बरांझ और मनकवारा के बीच एक ट्रक एमएच 40 वाय 3560 सड़क किनारे खड़ा करके क्लीनर और ड्राईवर चंपत हो गए। ट्रक से उठ रही बदबू के कारण जब लोगों का ध्यान उस ओर गया तो पाया कि ट्रक में बेरहमी से मवेशी भरे हैं। क्लीनर-ड्राईवर नहीं है। काफी देर तक जब कोई नहीं पहुंचा तो पुलिस को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ट्रक खुलवाया तो उसमें भूखे प्यासे गौवंश थे। इन 26 मवेशियों में से एक गाय मृत पाई गई। जहां ट्रक खड़ा था वहां एक किसान सुजान सिंह कौरव और उनके बेटे समर्थ ने गौवंश की सेवा की। उन्हें भूसा और पानी उपलब्ध कराया। सुजान और समर्थ के अनुसार सारे गौवंश प्यासा था।

पानी देखते ही तड़प के साथ पानी पीने लगा। उन्हें भूसा पानी की व्यवस्था कराई। पुलिस को सूचना दी गई। सिहोरा चौकी प्रभारी यादवेन्द्र मरावी, प्रधान आरक्षक रूप राम, गोविंद नागेश, आरक्षक राजेश गुप्ता, सैनिक शिवप्रसाद ठाकुर ने तत्परता दिखाई और मवेशियों के प्रबंध के लिए लग गए। पुलिस के मुताबिक ट्रक में जो नंबर है वह ट्रेस करने पर किसी नाम से नहीं आ रहा है। अनदेशा यह हो सकता है कि कहीं ट्रक चोरी का तो नहीं है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।



Related