GoMechanic इंदौर में भी लॉन्च, शहर के लिए कार सर्विस होगा अब और भी आसान


भारत के सबसे बड़े टेक्नोलॉजी-इनेबल्ड कार सर्विस नेटवर्क गोमैकेनिक ने इंदौर शहर में 10 से अधिक सर्विस सेंटर्स के साथ टियर 2 सिटी एक्सटेंशन ड्राइव के तहत अपने एक्सपैंड लॉन्चिंग की घोषणा की।


देश गांव
दुकान Updated On :
gomechanic

इंदौर। भारत के सबसे बड़े टेक्नोलॉजी-इनेबल्ड कार सर्विस नेटवर्क गोमैकेनिक ने इंदौर शहर में 10 से अधिक सर्विस सेंटर्स के साथ टियर 2 सिटी एक्सटेंशन ड्राइव के तहत अपने एक्सपैंड लॉन्चिंग की घोषणा की।

इस लॉन्च के साथ ही गोमैकेनिक अब भारत में एक साल में 20 लाख से अधिक कारों की सर्विस करने वाला 25 से ज्यादा शहरों में 500 से ज्यादा सर्विस सेंटर्स का एक नेटवर्क बन गया है।

मार्केट एंट्री पर टिप्पणी करते हुए IIM-A 2012 के पूर्व छात्र और गोमैकेनिक के को-फाउंडर कुशल करवा ने बताया कि

हमें इंदौर में प्रवेश करने की खुशी है। इसे हम कार सर्विसिंग के लिए भारत में बहुत ही काबिल बाजारों में से एक मानते हैं। इंदौर में कारों की तादात काफ़ी ज़्यादा है और यहां गाहक अपनी सर्विसिंग और एक्सीडेंट्स वाले रिपेयर के लिए काफी अधिक भुगतान कर रहे हैं। इसलिए हमारे सस्ते पैकेजेस को इस शहर में हाथोंहाथ लिया जाना सुनिश्चित है। सर्विस सेंटर्स, स्पेयर पार्ट्स की दुकानों और वेयरहाउसों के हमारे 360 डिग्री इकोसिस्टम के साथ हम इंदौर के लोगों को प्रदान की जाने वाली सेवाओं के पोर्टफोलियो को लगातार एक्सपेंड करने की योजना बना रहे हैं।

वे आगे बताते हैं कि आम तौर पर कार सर्विस सेक्टर में ग्राहकों को असली ऑटो पार्ट्स की समस्या, ओवरचार्जिंग अथवा सही उपाय की कमी का सामना करना पड़ता है।

इन सभी मसलों को चुटकी में निपटाने के लिए गोमैकेनिक बिना क्वालिटी से किसी समझौते के कार रिपेयर्स व सर्विस पे कंपनी डीलरशिप्स के मुकाबले 40 फीसदी तक सस्ते दामों के साथ-साथ असली ऑटो पार्ट्स मुहैया कराता है।

इतना ही नहीं, कंपनी के नेटवर्क के सभी सर्विस सेंटर किसी भी कार की सर्विस करते समय कार निर्माता कंपनियों द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं का पालन करते हैं।

आईआईटी और आईआईएम अहमदाबाद के पूर्व छात्रों कुशल करवा, अमित भसीन, ऋषभ करवा और नितिन राणा ने 2016 में गोमैकेनिक की स्थापना की थी।