Twitter डाउनः दो घंटे तक यूजर्स होते रहे परेशान, नहीं कर पा रहे थे एक्सेस


ट्विटर का सर्वर बुधवार देर शाम साढ़े आठ बजे के लगभग डाउन हो गया, जिससे यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि दो घंटे के बाद ट्विटर ठीक तरह से काम करने लगा था।


Kumar Manish
सबकी बात Updated On :
Twitter Down

नई दिल्ली। ट्विटर का सर्वर बुधवार देर शाम साढ़े आठ बजे के लगभग डाउन हो गया, जिससे यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

करीब 2 घंटे तक ट्विटर का सर्वर डाउन रहा, जिसकी वजह से ये दुनिया भर के कई यूजर्स के लिए एक्सेसिबल नहीं रहा। हालांकि दो घंटे के बाद ट्विटर ठीक तरह से काम करने लगा था।

डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, Twitter में ये दिक्कत भारतीय समायनुसार रात के 8:30 बजे से शुरू हुई। इसके बाद लगातार लोगों ने इसके बारे में रिपोर्ट किया।

बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक ट्विटर पार्टली डाउन रहा यानी कुछ यूजर्स तब भी ट्विटर की सर्विस यूज कर पा रहे थे।

वहीं, लोगों को फोन, कंप्यूटर और लैपटॉप समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों पर ट्विटर को रिफ्रेश करने, नया पेज खोलने के साथ ही ट्विटर लॉगइन में काफी दिक्कतें आ रही थी और बार-बार रिफ्रेश करने के बाद भी ट्विटर नहीं खुल रहा था।

ट्विटर पर भी TwitterDown का ट्रेंड चलने लगा। ऐसा इसलिए क्योंकि ये सभी के लिए डाउन नहीं था और कुछ लोग ट्विटर यूज कर पा रहे थे।

ट्विटर की ये समस्या ट्विटर वेब सहित एंड्रॉयड और iOS ऐप में भी आई। ट्विटर की तरफ से इसे लेकर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।



Related