कांग्रेस ने कर्जमाफी का झूठा वादा किया: शिवराज चौहान

Kumar Manish
बड़ी बात Updated On :
Shivraj Singh Chauhan

मंदसौर। सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के कयामपुर में शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उपचुनाव में यदि हरदीपसिंह डंग जीतेंगे तो ही प्रदेश में भाजपा सरकार बनी रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने घोषणा की कि नाहरगढ़ व कयामपुर की आबादी 10 हजार से ज्यादा होगी तो इसे नगर परिषद बनाएंगे।

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस तो झूठों की पार्टी है। राहुल बाबा ने घोषणा की थी कि दो लाख रुपए तक का सभी किसानों का कर्ज माफ होगा। इसमें भी कमलनाथ की कलाकारी देखिए। पहले कहा कि अल्पकालीन फसल फिर बाद में 31 दिसंबर तक के ऋण की माफी की शर्त जोड़ दी। ऐसी कई शर्तें जोड़कर लाखों किसानों को इन्होंने ठगा।

इतना ही नहीं शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ ने किसानों से कर्जमाफी का झूठा वादा किया। कर्जमाफी के प्रमाणपत्र तो बांट दिए, लेकिन बैंकों को पैसे नहीं दिए। बैंक वाले अब मुझसे पैसे मांग रहे हैं। मैंने छह माह में किसानों के खातों में 23 हजार 600 करोड़ रुपए पहुंचाए हैं या पहुंचने वाले हैं।



Related