ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला- कमलनाथ को केवल कुर्सी-तिजोरी की चिंता रही

Kumar Manish
ग्वालियर Updated On :
jyotiraditya scindia

ग्वालियर। 4 दिवसीय प्रवास पर गुरुवार को ग्वालियर आए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ को सवा साल केवल कुर्सी और तिजोरी की चिंता रही है। विकास के नाम पर सबकुछ चौपट कर दिया। प्रदेश व ग्वालियर-चंबल अंचल का विकास नहीं करके कमलनाथ ने गद्दारी की है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लोकतंत्र में किसी के भी काफिले पर हमला होना निंदनीय है। राजनीति में आमने-सामने जरूर होते हैं और सभी को अपना पक्ष रखने का अधिकार होता है। मेरा मानना हैं राजनीति का एक स्तर होना चाहिए। हालांकि कांग्रेस ने राजनीति में जो स्तर दिखाया है, वह ठीक नहीं हैं। उन्हें खुद अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए।

सिंधिया ने कहा कि 6 माह पहले तक कुछ लोगों से विकास की बात करने पर कहते थे कि पैसा ही नहीं है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार की बागडोर संभालने के बाद केवल ग्वालियर चंबल अंचल ही नहीं पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को शुरू करने के लिए करोड़ों रुपया दिया है। पूरे प्रदेश में विकास कार्यों ने गति पकड़ी है।

सिंधिया ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनके सामने असंभव कार्य ले जाओ तो वह भी संभव हो जाता है। उनमें शिवराज का नाम शामिल है जबकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके सामने संभव काम ले जाने पर असंभव हो जाते हैं। ऐसे लोगों का मैं नाम लेना जरूरी नहीं समझता हूं।



Related