Sonu Sood ने लोगों की मदद के लिए 8 प्रॉपर्टी गिरवी रख लिया 10 करोड़ रुपये का लोन


कोरोना वायरस संक्रमण काल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा व रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुंबई स्थित अपने 6 फ्लैट्स और 2 दुकानों को गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपये का लोन लिया है।


देश गांव
बड़ी बात Published On :
Sonu Sood Mortgages His 8 Properties
Sonu Sood Mortgages His Properties: सोनू सूद ने 8 प्रॉपर्टी गिरवी रख लिया 10 करोड़ रुपये का लोन


मुंबई। कोरोना वायरस संक्रमण काल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा व रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुंबई स्थित अपने 6 फ्लैट्स और 2 दुकानों को गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपये का लोन लिया है।

moneycontrol.com के मुताबिक, सोनू सूद ने जुहू इलाके में स्थित अपने 6 फ्लैट्स और 2 दुकाने गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

उनके ये फ्लैट्स शिव सागर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है, जो इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर स्थित है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्रॉपर्टी सोनू और उनकी पत्नी सोनाली के नाम पर हैं, जिसे उन्होंने स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक के पास गिरवी रखा है।

उन्होंने 10 करोड़ रुपये के इस लोन के लिए 5 लाख रुपये रजिस्ट्रेशन शुल्क दिया है। इसके लिए 15 सितंबर को एग्रीमेंट पर साइन किए गए जबकि 24 नवंबर को इसके लिए रजिस्ट्रेशन हुआ।

आपको बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना संक्रमण की शुरुआत से ही जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं।

उन्होंने कोरोना काल में लोगों को घर पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। साथ ही साथ बेरोजगारों को रोजगार दिलाने और गरीबों के मुफ्त इलाज का भी काम कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और उन्होंने जरूरतमंदों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं।



Related