इस लुटेरी दुल्हन ने किये एक दर्जन शिकार

देश गांव
भोपाल Updated On :
looteri dulhan

भोपाल। भोपाल में एक बार फिर से लुटेरी दुल्हन की कहानी सामने आई है। पहले ही तीन शादियां कर चुकी एक युवती ने एक  व्यापारी युवक को धोखे में रखकर चौथी शादी कर ली। इसके बाद उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करने लगी।

भोपाल के छोला मंदिर थाने में शनिवार को केस दर्ज होने के बाद आरोपित युवती फरार हो गई, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। रविवार को मामला मीडिया व सोशल मीडिया में आने के बाद लगभग दर्जन भर लोगों ने युवती द्वारा उन्हें भी अपने जाल में फंसाने और धमकी देकर उनसे भी रुपये ऐंठने की शिकायत की।

छोला मंदिर थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने जानकारी दी कि

हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले 29 वर्षीय युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी सलमा (परिवर्तित नाम ) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रविवार को लगभग 15 लोगों ने फोन पर सलमा द्वारा उन्हें भी ब्लैकमेल करने की शिकायत की। युवती के चंगुल में फंसे लोगों से साक्ष्य के साथ लिखित शिकायत मांगी जा रही है। वहीं, पुलिस ने अब सलमा की शिकायत पर अलग-अलग थानों में लोगों पर दर्ज कराए गए मुकदमों की जांच शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ, थाने में मामला दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर शनिवार रात से एक युवती के फोटो वायरल हो रहे हैं, जिसमें आधुनिक कपड़े पहनी युवती रिवॉल्वर लहराती नजर आ रही है।

फरियादी युवक ने अपनी शिकायत में कहा है कि

उससे शादी करने वाली युवती किसी संगठित गैंग की सदस्य है। गैंग के लोग युवतियों की मदद से कारोबार करने वाले लोगों को जाल में फंसाते हैं। इसके बाद उन्हें अश्लील तस्वीरें दिखाकर पुलिस केस दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हैं।



Related