श्योपुरः चरवाहों को बंधक बनाकर 90 बकरियों को ले भागे हथियारबंद बदमाश


जंगल में हथियारबंद बदमाशों द्वारा चरवाहों को बंधक बनाने के बाद उनकी 90 बकरियों को ले जाने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


देश गांव
चम्बल Published On :
goats

श्योपुर/विजयपुर। बुधवार की सुबह विजयपुर थाना क्षेत्र के गोहटा गांव के पास बील्दा सहराने के जंगल में हथियारबंद बदमाशों द्वारा चरवाहों को बंधक बनाने के बाद उनकी 90 बकरियों को ले जाने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, रोजाना की तरह विजयपुर के गोहटा गांव निवासी जींगा जाटव और हरिविलास जाटव बील्दा के सहराना से दो आदिवासी युवकों को साथ लेकर दांगी बाबा के स्थान के पास जंगल में 90 बकरियों को चराने के लिए पहुंचे थे।

इसी दौरान जंगल में छिपकर बैठे अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें पीछे से घेर लिया। उन्होंने चरवाहों की लाठियों से पिटाई की और उन्हें डरा-धमकाकर बंदूकों के बल पर बकरियों के साथ जंगल में कुछ दूरी तक अपने साथ लेकर गए और आगे जाकर चरवाहों को छोड़कर बकरियों को लेकर चले गए।

जैसे-तैसे बंधन से छूटकर गांव में पहुंचे चरवाहों ने गोहटा के सरपंच को आपबीती सुनाई और उनके साथ विजयपुर थाने पर पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका था।

थाना विजयपुर में पदस्थ उप निरीक्षक संदीप यादव ने कहा कि

चरवाहों ने देर रात आकर मामले की सूचना दी थी। तब तक आरोपी काफी आगे निकल चुके थे। तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पक़ड़ लिया जाएगा।



Related