सुपारी खिलाने को लेकर हुआ विवाद फिर पथराव नौ पुलिसकर्मी घायल

देश गांव
चम्बल Updated On :
पथराव में क्षतिग्रस्त हुआ पुलिस वाहन


दाे परिवाराें के बीच हुए विवाद की सूचना पर मूडराखुर्द गांव पहुंची पुलिस पर लाेगाें ने पथराव पथराव कर दिया। इसमें पथराव में कुल 9 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस दौरान एक आरक्षक काे बंधक बनाकर उसे पीटा भी गया। पथराव में पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

आराेन पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे राजाराम अहिरवार और वीरेंद्र रघुवंशी के बीच सुपारी खिलाने काे लेकर बहसबाजी शुरू हुई थी। विवाद बढ़ता देख एक पक्ष द्वारा डायल 100 को इसकी सूचना दे दी गई। सूचना पर आरक्षक सुनील रघुवंशी व डायल 100 का ड्राइवर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में 25 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है।

दाेनाें से विवाद नहीं सुलझा ताे थाने से और पुलिस बल बुलाया गया। पुलिस टीम पहुंची तभी पथराव शुरू हाे गया। इसमें पुलिसकर्मी राममाेहन दुबे, दुर्गा प्रसाद, प्रदीप रघुवंशी, शांति रघुवंशी, जितेंद्र पाल, मनमोहन लोधी, डिकलेश धाकड़, रंजीत रघुवंशी भी चोटिल हाे गए। अहिरवार परिवार का कहना है कि आरक्षक ने दूसरे पक्ष के साथ मिलकर हमारे साथ मारपीट की।

आरक्षक का पैर टूटा
राघौगढ़ एसडीओपी वीपी तिवारी ने बताया कि विवाद की सूचना पर आरक्षक सुनील रघुवंशी जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। अहिरवार परिवार के लाेगों ने आरक्षक को बंधक बना लिया। उसके साथ मारपीट की जिससे उसका पैर टूट गया। पुलिस बल मौके पर पहुंचाया गया। वहां अचानक हम पर पथराव होने लगा।



Related