गैंगरेप व सुसाइड मामले में दो पुलिस वालों सहित सात गिरफ्तार

देश गांव
जबलपुर Updated On :
आरोपित पुलिसकर्मी


नरसिंहपुर जिले के चीचली थाने के रीछई गांव में पिछले दिनों हुए गैंगरेप और सुसाइड मामले में शनिवार को बड़ी कार्रवाई हुई। 35 वर्षीय पीड़िता की मौत के बाद पुलिस ने मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो आरोपी मोतीलाल चौधरी और लीलाबाई पीड़िता के चाचा ससुर व सास हैं। जबकि दो अन्य आरोपी अरविंद और अनिल राय पीड़िता के देवर हैं।

एक अन्य आरोपी का नाम परसू है। तीनों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है। वहीं, पीड़िता की एफआईआर लिखने में गंभीर लापरवाही बरतने के आरोप में चीचली थाना प्रभारी एएसआई अनिल सिंह और गोरी टोरिया पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई एमएल कुड़ापे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

शनिवार को एसपी अजय सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पत्रकारवार्ता में भी कार्रवाई की जानकारी प्रदान की। उल्लेखनीय है कि 35 वर्षीय पीड़िता से अरविंद, परसू और अनिल राय ने खेत में सामूहिक दुष्कर्म किया था। पीड़िता के परिजन जब रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे तो उन्हें वहां से भगा दिया गया।

उलटे महिला के ही जेठ व पति को थाने में बंद कर दिया गया था। महिला इस बात से दुखी तो थी ही, पड़ोस में रहने वाले चाचा सुसर मोतीलाल व चाची सास ने ताने दिए, जिससे परेशान होकर महिला ने आत्महत्या कर ली थी।

 



Related