इमरती देवी ने भरी सभा में कमलनाथ को कहा लुच्चा-लफंगा


इमरती देवी के बोल- कमल नाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है। ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं।


देश गांव
चम्बल Updated On :

वीडियो वायरल, शराबी और कबाड़ी से कर दी तुलना

डबरा। प्रदेश में इस बार का उपचुनाव बेतुके और विवादित बोलों के लिए याद किया जाएगा। डबरा में इमरती देवी ने शुक्रवार को भरी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को शराबी की तरह, लुच्चा-लफंगा कह दिया।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब बेहद विवादित बयान दिया है।

ये कहा भरी सभा में
डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कमल नाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है। ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं।

आप जानो आपका काम जाने
इमरती देेवी ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान को लेकर प्रतिक्रिया हुए कहा कि- ‘मेरे ससुर के सामने, सास नन्द, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने।



Related