कोरोना ने ख़त्म किया एक और परिवार, डिप्टी रेंजर पति की मौत के बाद प्रोफेसर पत्नी ने लगाई फांसी


पंवार दंपत्ति के परिजनों ने बताया कि डिप्टी रेंजर के पद पर चयन होने के बाद पवन को ट्रेनिंग पर जाना था। लेकिन कोरोना के कारण ट्रेनिंग रद्द हो गई और पवन संक्रमित हो गए।


देश गांव
इन्दौर Updated On :

इंदौर। शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला एक निजी शैक्षणिक संस्थान में प्रोफेसर हैं जिन्होंने अपने पति की मौत के बाद अस्पताल से घर पहुंचर फांसी लगा ली।

महिला के पति की कोरोना संक्रमण के बाद बुधवार सुबह मौत हो गई थी जिसके बाद उन्होंने दुखी होकर यह कदम उठाया।

बत्तीस वर्षीय नेहा शहर के सेंचुरी पार्क इलाके में रहती थीं। उनके पति पवन वन विभाग में डिप्टी रेंजर थे जिनका कोरोना संक्रमण के बाद पिछले पंद्रह दिनों से शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

इस दौरान पति की तबियत लगातार बिगड़ रही थी और आखिरकार बुधवार सबुह उनकी कोरोना से मौत हो गई थी। पति की मौत की खबर से आहत नेहा ने अस्पताल से लौटते ही आत्महत्या कर ली। इस मामले की जांच राजेंद्रनगर पुलिस कर रही है।

पंवार दंपत्ति के परिजनों ने बताया कि डिप्टी रेंजर के पद पर चयन होने के बाद पवन को ट्रेनिंग पर जाना था, लेकिन कोरोना के कारण ट्रेनिंग रद्द हो गई और पवन संक्रमित हो गए। परिजन पवन का शव पैतृक गांव बड़वानी ले जाने की तैयारी कर रहे थे तभी नेहा घर पहुंची और खुदकुशी कर ली।

सुनिये पुलिस ने क्या कहा…



Related