इंदौर पर ख़ास ध्यान, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा रविवार सुबह ही पहुंच गए कार्यकर्ता के घर चाय पर…


— प्रदेशाध्यक्ष शर्मा का विश्वास, कार्यकर्ता का भरोसा ही नेता को जिताएगा
— रविवार सुबह इंदौर दो में पहुंचे कार्यकर्ता के घर, साथी नेताओं ने पी चाय


देश गांव
इन्दौर Published On :

इंदौर।  मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले 20 सालों से नगर निगम पर सत्तासीन बीजेपी किसी भी स्थिति में इस बार नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को मौका नही देना चाहती है और यही वजह है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

टिकिट वितरण के पहले इंदौर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने साफ कर दिया है  कि कार्यकर्ता किसी भी उम्मीदवार की जीत के मार्ग को तय करते हैं और यही वजह है कि अब बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओ के घरों तक जाकर उनके विश्वास को बढ़ाने में जुट गई है।

इंदौर में शनिवार को खुद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में सीधे बातचीत की। वहीं उन्होंने इस आयोजन में ये भी साफ किया कि वे स्वयं और बीजेपी के बड़े नेता बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनसे मिलेंगे और खाने की मेज और चाय पर चर्चा करेंगे।

सम्मेलन के चौबीस भी पूरे नही हुए थे कि रविवार सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने विधानसभा इंदौर-2 के श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल के बूथ क्रमांक 722 के अध्यक्ष पवन कैथवास के निवास पर चाय पर पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार और जिलाध्यक्ष गौरव रणदीवे और भी मौजूद रहे।

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कैथवास से बूथ स्तर पर आने वाली समस्या को जानने के साथ ही निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बातचीत की। बता दें कि इंदौर में 2244 बूथों के कार्यकर्ताओं के घर घर बीजेपी इसलिये पहुंच रही है क्योंकि बूथ स्तर के कार्यकर्ता की पकड़ अपने क्षेत्र में इतनी मजबूत रहती है जितनी कि किसी बड़े नेता की नही लिहाज़ा, बीजेपी बूथ कार्यकर्ता के उत्साह के बढ़ाने के लिए हर कार्यकर्ता के घर पहुंच रही है। इस काम में अब स्थानीय नेता भी जुट रहे हैं। जल्दी ही विधायक और दूसरे नेता भी इसी तरह का काम करने की तैयारी कर रहे हैं। नेताओं के मुताबिक इस कवायद का लाभ निश्चित रुप से चुनावों में मिलना है।