इंदौरः सराफा कारोबारी की पीट-पीट कर हत्या, रातभर लाश लेकर घूमता रहा कातिल


— कॉलोनी के सीसीटीवी से मिली अपहरण की जानकारी
— पैसों के लेन-देन के चलते हुआ अपहरण


देश गांव
इन्दौर Published On :

इंदौर।  रुपयो के लेन – देन को लेकर सराफा व्यापारी के बेटे को दिनदहाड़े अपहरण किया गया और बाद में व्यापारी की बेदर्दी से हत्या कर दी गई। मौत से पहले व्यापारी ने खुद अपने अपहरण की जानकारी परिवार को दी थी। इस दौरान उसने अपहरणकर्ताओं के नाम भी बताए।

बताया जा रहा है कि सराफा व्यापारी की हत्या सूदखोरों ने पीट-पीट कर दी और हत्यारा रात भर लाश को कार में रखकर घूमता रहा और रविवार सुबह खुड़ैल थाना क्षेत्र के सनावदिया गांव में लाश फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के व्यंकेटेश नगर में रहने वाले सराफा व्यापारी के बेटे अरविंद सोनी की सूदखोरों ने बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गए।

घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र में है रहने वाले सराफा व्यापारी विजय सोनी का बेटा अरविंद सोनी रोजाना की तरह शनिवार सुबह घर से काम के लिए कालानी नगर स्थित औषधि भंडार के लिए निकला था।

दोपहर जब उसे परिजन खाने का टिफिन देने गए तो पता चला कि अरविंद सुबह से काम पर नहीं आया है। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरु की और इस दौरान कॉलोनी के सीसीटीवी फुटेज देखे गए। इस फुटेज में ही अरविंद के बारे में जानकारी मिली।

सीसीटीवी में नज़र आया कि  सराफा के सट्टा कारोबारी कृष्णा और उसके साथी, अरविंद को जबर्दस्ती कार में घसीट कर ले जा रहे थे। इसके बाद परिजनों ने एरोड्रम पुलिस को सूचना दी। इस दौरान अरविंद ने अपने घर फोन कर बताया कि उसे कृष्णा ने किडनेप कर लिया है और मारपीट कर रहा है। इसके बाद अरविंद का संपर्क परिजनों से नहीं हो पाया और रविवार सुबह अरविंद का शव खुड़ैल थाना क्षेत्र के सनावदिया गांव के पास मिला है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक  आरोपी का मृतक के साथ रुपये का लेन देन था यही नहीं  जानकारी के मुताबिक मृतक ने पैसे की ऐवज़ में किसी की गारंटी भी ली थी।  माना जा रहा है कि इसी के चलते आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया। वहीं परिजनों ने बताया कि अरविंद ने किसी को पैसे दिलाये थे जिसमें वह अरविंद गारंटर था। पुलिस के मुताबिक शव पर मारपीट के निशान हैं।  मामला दर्ज कर अरोपियों की तलाश शरू कर दी गई है।