पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद अकेले पड़ गए बुजुर्ग को सांत्वना देने पहुंची पुलिस


पुलिस आरक्षक वैभव बावेस्कर और कॉलोनी की अध्यक्ष सीमा जेसवानी ने सांत्वना देकर उन्हें ढांढस बंधाया और अपने हाथों से खाना खिलाया।


देश गांव
इन्दौर Published On :
console-indore

इंदौर। इंदौर की ग्रेटर तिरुपति कॉलोनी में रहने वाली श्रीमती राजकुमारी थॉमस का देहांत हो गया था तो उनके अंतिम संस्कार के बाद अकेले बेठे एनस्लेम थॉमस अकेले बेहाल थे।

सूचना मिलने पर ग्रेटर तिरुपति कॉलोनी अध्यक्ष सीमा जेसवानी के साथ थाना पलसिया आरक्षक वैभव बावेस्कर उनके निवास स्थान पहुंचे।

जब वे वहां पहुंचे तो घर में अंधेरा था और अकेले बैठे एनस्लेम थामस मन मसोस रहे थे क्योंकि अब वो दुनिया से पत्नी राजकुमारी के चले जाने के बाद मायूस हो गए हैं।

पुलिस आरक्षक वैभव बावेस्कर और कॉलोनी की अध्यक्ष सीमा जेसवानी ने सांत्वना देकर उन्हें ढांढस बंधाया और अपने हाथों से खाना खिलाया।

कोरोना वायरस के कारण कॉलोनी में दहशत का माहौल है और पूर्व में थॉमस के इकलौते बेटे की स्विट्जरलैंड में मृत्यु हो चुकी है। इस कारण से पत्नी राजकुमारी के देहांत के बाद एनस्लेम थॉमस अकेले व्यथित होकर बैठे थे।

पुलिस की इस मानवीयता व सहृदयता को देखकर सीमा जेसवानी ने कहा कि पुलिस प्रशासन के ये जवान वाक़ई क़ाबिले तारीफ़ हैं।

ये कोरोना के ही नकारात्मक रंग हैं जो रह-रहकर न जाने कितने लोगों की जिंदगी में मायूसी ला रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अकेले पड़ चुके लोगों का हमेशा साथ देने को तैयार रहते हैं।