VIDEO: तेज़ रफ़्तार ने ली परिवार के पांच लोगों की जान, CCTV में कैद हुआ भयानक हादसा


कार इतनी तेज़ रफ्तार में थी कि चालक उस पर से नियंत्रण खो बैठा और सीधे टैंकर में जा घुसा। इसे टैंकर काफी आगे की ओर बढ़ गया। हादसे के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।


देश गांव
जबलपुर Updated On :

सिवनी। जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे  नंबर 44 पर बंडोल थाना अंतर्गत अलोनिया टोल प्लाजा में 21 दिसंबर सोमवार की शाम हुए हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

हादसा शाम करीब 6 बजे हुआ जब एक तेज़ रफ़्तार कार टोल पर खड़े एक टैंकर में पीछे की ओर से जा घुसी। टक्कर इतनी  भीषण थी कि वहां खड़े लोग स्तब्ध रह गए। कार में सवार आठ लोगों में से पांच की मौके पर मौत हो गई।

इसके बाद तीन घायलों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक कार नंबर केआर 52 एन 0908 में सवार पटेल परिवार बनारस से बैंगलुरू निरमंगला क्षेत्र लौट रहे थे। हादसे की तस्वीरें टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं।

कार वाहन को विजय बहादुर पटेल चला रहा था। कार इतनी तेज़ रफ्तार में थी कि चालक उस पर से नियंत्रण खो बैठा और सीधे टैंकर में जा घुसा। इसे टैंकर काफी आगे की ओर बढ़ गया।

हादसे के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।  इसके बाद टोल कर्मचारियों ने कार के पास पहुंचकर मृतकों व घायलों को बाहर निकाला। एंबूलेंस वाहन से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

बंडोल पुलिस थाने के प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि

  बनारस से पटेल परिवार कार से वापस कर्नाटक लौट रहा था। अलोनिया टोल प्लाजा में खड़े टैंकर में तेज रफ्तार कार जा घुसी। हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई है। तीन गंभीर घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। स्वजनों ने संपर्क किया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर व पुलिस बल ने केन की मदद से दुघर्टनाग्रस्त कार वाहन को टोल प्लाजा हटाकर वाहनों की आवाजाही शुरू की। इस हादसे में  मृत लोगों में पति-पत्नी व बेटे सहित परिवार के पांच लोग शामिल है।

मृतकों में तीन महिलाएं व दो पुरूष की मौके पर मौत हो गई। इनके नाम सरिता पति विजय बहादुर पटेल, विजय बहादुर पुत्र हीरालाल पटेल, अजय कुमार पुत्र विजय बहादुर, राधा पत्नी पकंज पटेल सहित एक अन्य महिला शामिल है।

वहीं कार में सवार चंदना पुत्री विजय बहादुर (20), श्रेया पुत्री सुरेंद्र पटेल (9) व प्रखर पुत्र पंकज पटले (4) को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यहां घायलों का इलाज जारी है।



Related