सिंगरौली में तेज रफ्तार ट्रक पलटा, चार की मौके पर ही मौत व 16 घायल


इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में से एक की हालत अभी भी चिंताजनक बताई जा रही है।


देश गांव
रीवा Published On :
truck overturned

सिंगरौली/रीवा। सिंगरौली जिले के सरई थाना अंतर्गत भलैया टोला में एक तेज रफ्तार टाटा 407 अनियंत्रित होकर शुक्रवार-शनिवार की रात लगभग एक बजे पलट गया।

इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में से एक की हालत अभी भी चिंताजनक बताई जा रही है।

दुर्घटना की खबर मिलते ही सिंगरौली के जिला कलेक्टर व एसपी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मृतक परिवार सहित घायलों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी की। मृतकों को मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता देने की बात कही गई है।

सरई थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी ने बताया कि 

यह दुखद हादसा है जिसमें चार लोगों की मौत हुई है जबकि 16 गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए बैढ़न भेज दिया गया है। मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, टाटा 407 का ड्राइवर मकड़ी गांव से दो दर्जन से अधिक लोगों को बैठाकर ग्राम रोहाल जा रहा था। रात तकरीबन एक बजे भलैया टोला के समीप उसका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि 16 घायल हो गए।

सरई थाने के उपनिरीक्षक शिवपाल सिंह के मुताबिक, मृतक में छोटेलाल अवधिया (45 वर्ष) पुत्र रामखेलावन अवधिया निवासी भैंसा, छोटेलाल (60 वर्ष) पुत्र गुलानी प्रसाद निवासी रोहाल, सुखपाल (30 वर्ष) पुत्र रामधनी अगरिया निवासी रोहाल व सीमरेवारी पत्नी रामधनी अगरिया शामिल हैं।



Related