सतना से दमोह पहुंचे और किया शिक्षिका से लूटपाट, तीन आरोपी गिरफ्तार


दमोह पुलिस ने शिक्षिका के साथ हुई लूटपाट के मामले में बडी सफलता पाई है और महज चंद घंटों में ही तीनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।


देश गांव
सागर Published On :
damoh-loot-case

दमोह। दमोह पुलिस ने शिक्षिका के साथ हुई लूटपाट के मामले में बडी सफलता पाई है और महज चंद घंटों में ही तीनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

नवीन माध्यमिक शाला विसना खेड़ी तहसील दमोह में शिक्षिका श्रीमती शशि ठाकुर पति विमल सिंह ठाकुर 50 वर्ष निवासी शक्तिनगर कालोनी थाना दमोह देहात जिला दमोह जब पैदल ही स्कूल जा रही थी, तब बाइक पर आए दो आरोपियों ने उनका बैग छीना और फरार हो गए।

इसकी शिकायत उन्होंने थाना दमोह देहात में दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने तुरंत पर इस पर एक्शन लेने का निर्देश अपने मातहत अधिकारियों को दिया।

फरियादी द्वारा आरोपियों के हुलिये, पहनावे और घटना में इस्तेमाल किए गए बाइक के बारे में पर्याप्त जानकारी दी गई थी, जिसके बाद आसपास के इलाकों में नाकाबंदी की गई।

पुलिस टीम द्वारा की गई इस नाकाबंदी और तलाशी अभियान में गढ़ाकोटा थाना जिला सागर एवं दमोह देहात थाना की संयुक्त टीम ने आरोपियों को बाइक व लूट के सामान के साथ धर दबोचा।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सोनू उर्फ लक्ष्यदीप त्रिपाठी पिता कामता त्रिपाठी उम्र 20 साल निवासी ढिलोरा जिला सतना, भावेश पिता मानिक लुहाटी उम्र 22 साल निवासी थाना कोलगवां जिला सतना और अनुज उर्फ वीरू पिता रामजी पाण्डे उम्र 23 साल निवासी थाना सिटी कोतवाली जिला सतना के रूप में की गई है।

पुलिसकर्मियों के इस उम्दा व सराहनीय काम के लिए पुलिस अधीक्षक दमोह ने टीम के अधिकारी/कर्मचारी को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।



Related