उज्जैनः बुजुर्ग महिला की अर्धनग्न लाश मिली, बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना


उज्जैन के थाना चिमनगंज मंडी के वीरनगर में बुधवार सुबह 75 वर्षीय रंजना पति सत्यनारायण शर्मा की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी मच गई। बताया जा रहा है कि रंजना कई वर्षों से किराये के घर में अकेली रहती थी।


देश गांव
उज्जैन Published On :
ujjain-corpse

उज्जैन। उज्जैन के थाना चिमनगंज मंडी के वीरनगर में बुधवार सुबह 75 वर्षीय रंजना पति सत्यनारायण शर्मा की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी मच गई। बताया जा रहा है कि रंजना कई वर्षों से किराये के घर में अकेली रहती थी।

मृतका रंजना के पड़ोसी अर्पित गुप्ता के मुताबिक, बुजुर्ग रंजना की दो बेटियां हैं, जिसमें एक चंदा शर्मा उज्जैन में ही रहती है और दूसरी तारा शर्मा भोपाल में रहती है। कोरोना संक्रमण के कारण कई महीनों से रंजना की दोनों बेटी अपनी मां से मिलने घर नहीं आ सकी थी।

शनिवार और रविवार को ही रंजना की अर्पित से बात हुई थी। उन्होंने पानी मांगा था और इसके बाद टंकी भर जाने के बाद नल बंद करने का बोलने भी आई थी, लेकिन बीते तीन दिनों से उन्होंने बात नहीं की थी। घर से बदबू आने लगी तब पुलिस को सूचना दी गई

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला की देखरेख रतलाम निवासी अरविन्द दुबे नामक शख्स करता था और वही घर का किराया लेने-देने से लेकर खर्चा उठाने तक का काम करता था।

25 मार्च को अरविन्द घर का किराया देने आया था, जिसके बाद उसे भी रतलाम में कोरोना हो गया था। अभी तीन दिन पहले ही अरविन्द की मौत भी कोरोना से हो गई।

यह आशंका जताई जा रही है कि संभवतः अरविन्द की मौत की खबर के बाद रंजना की मौत सदमे से हुई हो। हालांकि, एफएसएल अधिकारियों के मुताबिक, विसरा रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि सदमे में मौत हुई है या यह आत्महत्या का मामला है।



Related