देवास में प्रेमिका को गोली मारने वाले युवक ने खुद को मारी गोली, फिर लगाई फांसी


युवक ने पलंग पर स्टूल रखकर फांसी लगाई और उससे पहले कनपटी पर देशी कट्टे से खुद को गोली मारी। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।


देश गांव
उज्जैन Updated On :
dewas firing case

धार/देवास। देवास में अपनी कथित गर्लफ्रेंड को गोली मारने वाले शख्स ने धार के मोहन टॉकीज के एक होटल में खुद को गोली मारने के बाद फांसी लगा ली।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक की पहचान भूपेश शिवहरे के रूप में हुई है जो गुरुवार की रात को होटल में ठहरा था। सुबह होटल का सफाईकर्मी जब सफाई के लिए कमरे में आया तो घटना के बारे में जानकारी मिली।

बताया जा रहा है कि युवक ने पलंग पर स्टूल रखकर फांसी लगाई और उससे पहले कनपटी पर देशी कट्टे से खुद को गोली मारी। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

कोतवाली थाने के टीआई कमलसिंह पंवार ने बताया कि

मृतक का नाम भूपेश शिवहरे है जो देवास में परिचित युवती पर फायर करने के बाद भागा था। वह रात करीब एक बजे मोहन टॉकिज स्थित होटल में आकर ठहरा था। सुबह जब होटल के सफाईकर्मी ने देखा तो भूपेश का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने खिड़की से देखा तो भूपेश फंदे पर लटका था। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे में शराब की बोतलें, देशी कट्टा और कुछ रुपये मिले हैं।

होटल कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला है कि भूपेश ने खुद को इंदौर का बताकर कमरा लिया था। देवास में उसके परिजनों को सूचना दी गई है।

मृतक युवक देवास में गजक की दुकान चलाता था। बुधवार देर शाम को युवक ने प्रेम प्रसंग में युवती पर फायरिंग की थी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया था।



Related