BJP के दलबदलू विधायक ने जनता से कहा- हां, मैं बिका हुआ हूं!


एमपी कांग्रेस के बागी विधायकों के बिकाऊ नारों पर खुद दलबदलू बीजेपी विधायक सुरेश राजाखेड़ा ने लगाई मुहर, भारी सभा में कहा, “हां मैं बिका जरूर, लेकिन जनता और ज्योतिरादित्य सिंधिया की खातिर”!


देश गांव
राजनीति Updated On :

भोपाल। प्रदेश की 28 सीटों पर विधानसभा चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही उम्मीदवारों को यह जनता के बहुत से सवालों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि अब इन सवालों के जवाब खुद ही देते नजर आ रहे हैं। शिवपुरी के करैरा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठ खेड़ा अपनी चुनावी सभा में यह कहते सुने गए कि हां वे गद्दार हैं और वे बिके भी, हालांकि धाकड़ ने इसके बाद यह भी कहा कि वे बिके थे अपनी जनता के लिए अपने नेता सिंधिया के लिए। सुरेश धाकड़ का यह वीडियो लगातार चर्चाओं में बना हुआ है और अब उन पर विपक्षी नेताओं का हमला भी तेज हो गया है।

कांग्रेस पार्टी पहले ही भारतीय जनता पार्टी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके 22 विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाती रही है। कांग्रेसी नेता अपने इन विधायकों पर 30 से 35 करोड़ रुपए में बिकने का आरोप लगा चुके हैं। कुछ दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जयवर्धन सिंह भी इस तरह के आरोप लगाते सुने गए थे।

अब जब धाकड़ का यह वीडियो सामने आ चुका है तब प्रदेश कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कह रही है। नहीं कांग्रेस को चुनावों में भी एक मुद्दा मिल चुका है जहां वे जनता के सामने दलील देे रहे हैं कि उनकी सरकार विधायक खरीदकर गिराई गई थी और इसके पीछे ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक इन विधायकों का लालच था और कुछ नहीं।



Related