करीब ढ़ाई महीने बाद एमपी में फिर कोरोना का विस्फोट, 797 नए संक्रमित


कोरोना से सबसे ज्याजा प्रभावित इंदौर ही नज़र आ रहा है। यहां रविवार को महू तहसील में एक रिटा. सैन्य अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण बताई जा रही है। 


देश गांव
बड़ी बात Published On :
प्रतीकात्मक चित्र


इंदौर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण का जैसे विस्फोट हो रहा है। यहां रविवार को 797 नए संक्रमित मिले हैं।  इंदौर में जहां 259 तो भापल में 199 नए संक्रमित मिले हैं। करीब ढ़ाई महीने बाद संक्रमितों की संख्या इतनी बढ़ी है। दिसंबर के आखिरी दिनों में जब संक्रमितों की संख्या कम हो रही थी करीब आठ सौ मरीज़ मिल रहे थे। ऐसे में कहा जा सकता है कि अब एक बार फिर कोरोना बढ़ते क्रम में चल रहा है। ज़ाहिर है ऐसी स्थिति में अब सरकार को गंभीर कदम उठाने होंगे।

कोरोना से सबसे ज्याजा प्रभावित इंदौर ही नज़र आ रहा है। यहां महू तहसील में रविवार को एक रिटा. सैन्य अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण बताई जा रही है।  प्रदेश में सक्रमण फिलहाल  जबलपुर में 59, ग्वालियर में 25, खरगोन में 16 और सागर में 19, उज्जैन में 34, रतलाम में 21, बैतूल में 16, छिंदवाड़ा में 25, सिहोर में 10, खंडवा में 14 और बुरहानपुर में 21 संक्रमित मिल हैं। प्रदेश में फिलहाल संक्रमण की दर 5.4 प्रतिशत है।

 



Related