इंदौर पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा- दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या


इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के एमआर10 ब्रिज के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले युवक तुषार विश्वास के शव मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पानी की मामूली बात पर हुए विवाद में दोस्त ने ही दोस्त की जान ले ली थी।


देश गांव
इन्दौर Published On :
hiranagar-police-station

इंदौर। इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के एमआर10 ब्रिज के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले युवक तुषार विश्वास के शव मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पानी की मामूली बात पर हुए विवाद में दोस्त ने ही दोस्त की जान ले ली थी। इसका खुलासा पुलिस ने किया है।

दरअसल, मामला हीरानगर थाना क्षेत्र के MR-10 ब्रिज के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त तुषार निवासी बैतूल के रूप में की थी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था।

मृतक के भाई से पूछताछ में सामने आया कि तुषार का देर रात सुजान नामक युवक से पानी की बात को लेकर के विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों में हाथापाई हुई और सुजान ने तुषार को धक्का दे दिया जिससे बहुमंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरने से उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सुजान को गिरफ्तार कर लिया है। हीरानगर थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि मृतक की उम्र 20 वर्ष है और उसकी हत्या करने वाले दोस्त को सुजान मंडल को गिरफ्तार कर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।