मोबाइल में ऐप के जरिये हो रही थी आईपीएल क्रिकेट पर सट्टेबाजी


आईपीएल का सट्टा खिलाए जाने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की और मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे सटोरिए को पकड़कर उसके पास से दो मोबाइल, सट्टे का हिसाब-किताब व साढ़े 5 हजार रुपये नकदी जब्त किए हैं।


देश गांव
जबलपुर Published On :
ipl betting on mobile
सटोरिये से दो मोबाइल, सट्टे का हिसाब-किताब व साढ़े 5 हजार रुपये नकदी जब्त


जबलपुर। शहर के माढ़ोताल थाना क्षेत्र में कटंगी रोड स्थित कौशल्याधाम के एक मकान पर बीती रात दबिश देकर पुलिस ने आईपीएल का सट्टा खिलाए जाने का पर्दाफाश किया है।

जानकारी के मुताबिक, आईपीएल का सट्टा खिलाए जाने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की और मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे सटोरिए को पकड़कर उसके पास से दो मोबाइल, सट्टे का हिसाब-किताब व साढ़े 5 हजार रुपये नकदी जब्त किए हैं।

इस संबंध में टीआई रीना पांडे ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कटंगी रोड स्थित कौशल्याधाम के मकान नंबर 608 में किशोर चेलानी द्वारा क्रिकेट का सट्टा खिलाया जा रहा है।

सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मकान की घेराबंदी की गयी और मकान के अंदर किशेार चेलानी को पकड़ा गया। उसके पास दो मोबाइल मिले जिसमें क्रिकेट लाइन ऐप के जरिये आईपीएल मैच का सट्टा खिलाया जा रहा था।

वहीं कागजों में दांव लगाने वालों का हिसाब-किताब लिखा हुआ था। आरोपी के कब्जे से 2 मोबाइल, नकदी 5600 रुपये जब्त कर मामला दर्ज किया गया है और बाकी अन्य लोगों की भी खोजबीन की जा रही है।



Related