नर्मदापुरमः स्टेट हाईवे पर हरदा से भोपाल जा रही चार्टड बस पलटी, चार यात्री जख्मी

देश गांव
घर की बात Published On :

भोपाल/इंदौर। नर्मदापुरम-खंडवा स्टेट हाईवे पर बैहराखेड़ी के पास हरदा से भोपाल जा रही चार्टर्ड बस पलट गई जिसमें चार यात्रियों के घायल होने की सूचना है।

बीच सड़क पर बस पलटने से यातायात कुछ देर के लिए बंद हो गया। खबर लगते ही ग्रामीण और डोलरिया पुलिस मौके पर पहुंची।

बस में फंसे यात्रियों को खिड़कियों के कांच फोड़कर बाहर निकाल, उन्हें एम्बुलेंस से जिला मुख्यालय पर नर्मदा अस्पताल भेजा।

इंदौरः होटल से आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवती गिरफ्तार –

इंदौर के भंवरकुआं पुलिस ने देह व्यापार के मामले में दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए होटल चंदन प्लाजा पर दबिश देकर आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियां को गिरफ्तार किया है।

भंवरकुआं थाना पुलिस के मुताबिक होटल चंदन प्लाजा गोविंदा नामक शख्स का है और उसने पुनीत गौड़ को सवा लाख रुपये प्रतिमाह किराये पर इसे दे दिया था।

जानकारी के मुताबिक, होटल के संचालन के साथ ही कुछ कमरों में देह व्यापार संचालित होता था। नॉर्थ-ईस्ट सहित बिहार व अन्य जगह से लड़कियों को बुलाकर यहीं ठहराया जाता था और डील फाइनल होने पर उन्हें कमरों में भेज दिया जाता था।

मौके से पुलिस ने पुनीत के अलावा मैनेजर राधे गुर्जर, कर्मचारी सोमिल, विशाल, मोहित, जाकिर को गिरफ्तार किया है। वहीं छह लड़कियां भी पकड़ी गई हैं।

भोपालः EOW की रेड के दौरान क्लर्क ने जहर पीया, जबलपुर में नगर निगम इंजीनियर के घर छापा –

भोपाल और जबलपुर में EOW (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) का एकसाथ छापा पड़ा है। भोपाल में मेडिकल डिपार्टमेंट में क्लर्क तो जबलपुर में नगर निगम के असिस्टेंट इंजीनियर के घर EOW ने रेड की।

भोपाल के बैरागढ़ में कार्रवाई के दौरान क्लर्क हीरो केसवानी ने जहर पी लिया। उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

क्लर्क हीरो केसवानी सतपुड़ा भवन में पदस्थ है। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर EOW ने कोर्ट से ऑर्डर लेने के बाद उसके घर छापा मारा है।

jabalpur engineer

जबलपुर नगर निगम में पदस्थ असिस्टेंट इंजीनियर के घर पर बुधवार सुबह EOW का छापा पड़ा। अब तक की जांच में इंजीनियर के पास करोड़ों रुपये की आय से अधिक संपत्ति होने का खुलासा हुआ है।

सिवनी मालवाः गायों को ले जा रहे युवकों पर भीड़ का हमला, एक की मौत –

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के सिवनी-मालवा में भीड़ ने गाय से भरा ट्रक लेकर जा रहे तीन युवकों को जमकर पीटा जिसमें एक युवक की जान मौके पर ही चली गई जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है।

गाय से भरा वाहन लेकर जा रहे युवकों का वाहन रास्ते में पेड़ से टकरा गया जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ट्रक में गायों को ठूंस-ठूंसकर भरा देख लोग भड़क गए और उन्होंने युवकों की बुरी तरह पिटाई कर दी।

seoni malwa mob lynching

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को काबू में किया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल गांव में पुलिसबल तैनात है। आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित कई थाना प्रभारी और एसडीओपी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं।



Related