MP: कोरोना के बढ़ते मामलों पर आज मंत्रिमंडल की बैठक, शाम तक लिए जायेंगे फैसले


गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे लेकर संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कोविड-19 के बढ़ते मामले चिंता का विषय है। इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है। सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं। इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी निर्णय आज शाम तक लेगा।


देश गांव
घर की बात Published On :

भोपाल। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर नियंत्रण के उपायों पर विचार करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में दोपहर 3 बजे बैठक बुलाई है।माना जा रहा है कि बैठक में मुख्यमंत्री कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे लेकर संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कोविड-19 के बढ़ते मामले चिंता का विषय है। इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है। सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं। इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी निर्णय आज शाम तक लेगा।

सूत्रों के अनुसार,  बैठक में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस सहित स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव मौजूद रहेंगे।

राज्य में कोरोबा के बढ़ते मामलों  पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, कोरोना संक्रमण के आँकड़े एक बार फिर भयावह हो है। प्रदेश सरकार जनता के स्वास्थ्य व सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए तत्काल आवश्यक सभी कदम उठाये। टेस्टिंग से लेकर अस्पतालों में बेड व इलाज की समुचित व्यवस्था की जाय। कोरोना गाइडलाइन व नियमो के पालन के लिये समुचित आवश्यक निर्णय लिये जावे।

बता दें कि, गुरुवार को प्रदेश में 1363 मामले सामने आए, वहीं 14 लोगों की मौत भी हुई है। लेकिन भोपाल में रिकार्ड 425 केस सामने आए हैं। ये बुधवार को 229 के मुकाबले करीब दोगुने हैं। भोपाल का यह आंकड़ा पूरे कोरोना काल में सबसे बड़ी संख्या है।



Related