बैतूल: सरिया से भरा ट्रक तवापुल से गिरा, नीचे दबने से छह की मौत


बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी तहसील के चोपना थाना क्षेत्र स्थित तवापुल से सरिया से भरा ट्रक सोमवार देर रात नीचे गिर गया। इस दुर्घटना में ट्रक के नीचे दबने से छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच मजदूर और एक ट्रक ड्राइवर शामिल हैं।


देश गांव
नर्मदापुरम Updated On :
betul truck accident

बैतूल। बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी तहसील के चोपना थाना क्षेत्र स्थित तवापुल से सरिया से भरा ट्रक सोमवार देर रात नीचे गिर गया।

इस दुर्घटना में ट्रक के नीचे दबने से छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच मजदूर और एक ट्रक ड्राइवर शामिल हैं।

लोहे के सरिया के नीचे दबे शवों को मंगलवार दोपहर दो क्रेनों की मदद से निकाला गया।

मृतक पांचों मजदूर घोड़ाडोंगरी के पीपरी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मृतकों के गांव में सन्नाटा पसर गया है।

हादसे में संजू (40 वर्ष) पिता जंगलू, बबलू (35 वर्ष) पिता सोनू भलावी, दिलीप (28 वर्ष) पिता गजरू उइके, रिंकेश (27 वर्ष) पिता ब्रजलाल कवडे, लुग्गू (35 वर्ष) उर्फ मुन्ना पिता भोपा सलाम सभी निवासी पीपरी और चालक मनोहर साहू निवासी मासौद की मौत हो गई।

चोपना थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया कि

मुलताई का ट्रक भिलाई से करीब 30 टन सरिया भरकर हीरापुर आया था। यहां ट्रक चालक ने आधा माल खाली किया और बाकी 15 टन घोड़ाडोंगरी में खाली करना था। देर रात शाहपुर से 8 किमी दूर तवा नदी पुल के चोपना की तरफ वाले हिस्से में ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से करीब छह मीटर नीचे गिर गया। लोहे के कारण ट्रक का केबिन चकनाचूर हो गया। साथ ही, केबिन में बैठे चालक सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया गया।

इस दुर्घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर मृतक मजदूरों के निधन पर शोक जताया है। साथ ही सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों को राहत राशि प्रदान करने की घोषणा की है।



Related