सागरः राहतगढ़ वाटरफॉल में एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत


 सागर जिले के राहतगढ़ वाटरफॉल में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई। डूबने वालों में से एक को बचाया गया है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मरने वाले पांचों लोग एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं।


देश गांव
सागर Updated On :
rahatgadh waterfall death

सागर। सागर जिले के राहतगढ़ वाटरफॉल में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई। डूबने वालों में से एक को बचाया गया है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मरने वाले पांचों लोग एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, नज़ीर नामक एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने आया था। सभी प्रतिबंधित क्षेत्र में खाना पकाने चले गए और सभी छह लोग पानी में डूब गए।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में पांच लोगों की मौत ​हो गई जबकि एक अस्पताल में भर्ती है।

राहतगढ़ वाटरफॉल पर हुई इस दुर्घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही पीड़ित परिवार को नियमानुसार राहत राशि देने की घोषणा की है।

वहीं, बीते 24 घंटे में  प्रदेश में अलग-अलग हादसों में कई लोगों की मौत हो गयी। बैतूल जिले में एक भयानक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।

जिले के चोपना थाना क्षेत्र स्थित तवा पुल से सोमवार देर रात सरिया से भरा ट्रक नीचे गिर गया, जिससे 5 मजदूर और ट्रक ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई।

ख़बर के अनुसार  मृतक मजदूर पिपरी गांव के निवासी थे। चोपना पुलिस ने लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों में अधिकांश आदिवासी परिवार के युवा थेजो मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते आ रहे थे।

betul tawapul accident
फोटो: नई दुनिया से साभार

पूरे क्षेत्र में इस हादसे के बाद शोक की लहर छाई हुई है। सभी मृतकों के शव घोड़ाडोंगरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

वहीं, प्रदेश के छिंदवाडा जिले मेें दो युवकों की डूबने से मौत की ख़बर है।



Related